Bellbottom trailer review बेलबॉटम फिल्म ट्रेलर रिव्यू

Bellbottom trailer review बेलबॉटम फिल्म ट्रेलर रिव्य

Akshay Kumar की न्यू मूवी बेलबॉटम का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। वो फाइनली फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। बेलबॉटम का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। अक्षय ने पूरी टीम के साथ दिल्ली में ट्रेलर का लॉन्च किया है।

Bell-bottoms trailer review
Bell-bottoms trailer 

‘हिंदुस्तान एक मुल्क नहीं सोच और इस सोच को हराने के लिए दुश्मन हर पैंतरा इस्तेमाल करना चाहता है’ इस दमदार डायलॉग के साथ ट्रेलर की शुरुआत होती है। 1984 में हुए प्लेन हाईजैक पर आधारित इसकी कहानी है।

अक्षय कुमार का कैरेक्टर शादीशुदा, शार्प मेमोरी, नेशनल लेवल चेस प्लेयर, गाना भी सिखाता है,हिंदी,जर्मन,फ्रेंच भी बोल देता है ऐसा है। बेलबॉटम का ट्रेलर एकदम बढ़िया है। अक्षय उनके फेन्स के लिये धासु फिल्म ला रहे हैं। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि ऐ फिल्म सुपरहिट होने वाली है।

Bell-bottoms trailer review
Bell-bottoms trailer review

थोड़ी सी हमें बेबी जैसी फीलिंग इस के ट्रेलर को देखकर आती है। अक्षय का लुक फिल्म में जबरदस्त है। अक्षय के साथ वाणी कपूर उनके वाइफ का किरदार निभाएगी और हुमा कुरैशी भी फिल्म में है। इस फिल्म में लारा दत्ता इंदिरा गांधी जी का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं।

Mimi film review 2021

210 होस्टेजेस को 4 हाईजैकर से कैसे छुड़ाते है यह देखने में मजा आएगा। अक्षय की डायलॉग डिलीवरी बहुत कमाल की लग रहे हैं। इसके अलावा जो सिनेमैटोग्राफी है वह बढिया हैं। ऐक्शन सीक्वेंस जो देखने को मिल रहे हैं वह काफी अच्छे लग रहे हैं।

इसका जो बैकग्राउंड म्यूजिक है वह बॉलीवुड मूवी का अभी में सबसे बेस्ट लग रहा है। इसके ट्रेलर के लास्ट का जो प्लेन का सीन है के वीएफएक्स हमें बहुत ही खराब लगते हैं। अब हमें फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। क्या अक्षय कुमार पूरे सिनेमाघर को अनलॉक करने में कामयाब हो पाते है।

अगर आपको bellbottom trailer review अच्छा लगा तो हमारे blog deepakhindi.com को विजीट करीये।

2 thoughts on “Bellbottom trailer review बेलबॉटम फिल्म ट्रेलर रिव्यू”

  1. Pingback: Top 10 desh bhakti movie in hindi | टॉप 10 देशभक्ति फिल्में हिंदी - Deepak Hindi

  2. Pingback: अक्षय कुमार की बेलबॉटम मूवी में बैकग्राउंड म्यूजिक कीसने दिया है - Deepak Hindi

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *